मोदी ने 50 घंटे तपस्या की होती तो ऐसी बातें नहीं करते

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 'खान मार्केट गैंग' वाले बयान पर पलटवार किया है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने वोट डालने के बाद मीडिया से कहा कि अगर पीएम मोदी ने 50 घंटे की तपस्या की होती तो वो ऐसी बातें नहीं करते। लोधी एस्टेट के सरदार पटेल विद्यालय के पोलिंग बूथ पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ मतदान किया। वोट करने के बाद उन्होंने कहा, 'पीएम मोदी को बस इधर-उधर की बात करनी होती है। जो बात उन्हें करना चाहिए वह नहीं करते हैं।'

'खान मार्केट गैंग' वाले पीएम मोदी के बयान पर जब प्रियंका से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'अगर पीएम मोदी ने सच में 50 साल तपस्या की होती तो वो ऐसी बातें ही नहीं करते। प्रधानमंत्री के पास किसी बात का जवाब नहीं है। उन्होंने जनता से जो वादे किए वो पूरे नहीं किए चाहे वह 15 लाख वाला वादा हो या 2 करोड़ रोजगार का।'

पीएम मोदी ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा था कि मोदी की छवि छवि खान मार्केट गैंग ने नहीं बनाई है। इसको बनाने में 45 साल की तपस्या लगी है। आप इसे किसी कीमत पर बिगाड़ नहीं सकते हैं।

प्रियंका गांधी ने यह भी दावा किया है कि इस बार भाजपा की सरकार जा रही है। जनता बीजेपी से शासन से एकदम परेशान हो चुकी है। इसलिए इतना तो तय है कि बीजेपी की सरकार जा रही है।

लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण के दौर में उत्तर प्रदेश की 14, हरियाणा की 10 सीट, बिहार, मध्य प्रदेश की 8-8 सीट पर मतदान है। दिल्ली की सात और झारखंड की चार सीटों पर मतदान हो रहे हैं।