आमिर खान से अफेयर की खबरों पर फातिमा सना ने कहा, लोगों का काम है कहना

आमिर खान से अफेयर की खबरों पर फातिमा सना ने कहा, लोगों का काम है कहना

मुंबई: बॉलीवुड की दंगल गर्ल यानि फातिमा सना शेख और मिस्‍टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने दंगल और ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान दो फिल्में एक साथ की हैं। इसके बाद से ही दोनों की नजदीकियों को लेकर चर्चा की जा रही हैं। अक्सर इस बात की चर्चा की जाती है कि दोनों के बीच में अफेयर है।

अब खुद फातिमा सना शेख इस बात को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा से हाल ही में बातचीत करते हुए उन्होंने कहा है कि यह बात बड़ी ही अजीब है। इस बार बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि एक बार मेरी मां टीवी देख रही थीं और उन्होंने मुझे दिखाया कि मेरी फोटो टीवी पर आ रही थी।

जिस तरह की न्‍यूज चल रही थी उससे मैं डिस्टर्ब हो गई। पहले तो मुझे लगा कि मुझे खुद को समझाना चाहिए। इतना ही नहीं आपके बारे में अगर कोई इस तरह की बातें करता है तो उस पर रिएक्‍ट करना पड़ता है। लेकिन अब मुझे दूसरों को समझाने की जरूरत महसूस नहीं होती। मुझे लगता है कि आप जो भी करेंगे लोग आपके बारे में जरूर बोलेंगे।

फातिमा ने कहा कि लोगों का काम है बोलने का वो बोलेंगे और लिखेंगे भी ये वो हैं जो मुझे मिलते हैं। उन्होंने कहा कि मेरा नाम आमिर के साथ साथ आपारशक्ति के साथ भी जुड़ चुका है। जबकि ये दोनों ही लोग मेरे लिए बहुत खास हैं। इस तरह की खबरों से प्रभावित होने की कोई जरुरत नहीं है।