भाजपा कार्यकर्ता राहुल-अखिलेश से अच्छे नेता-उमा भारती

भाजपा कार्यकर्ता राहुल-अखिलेश से अच्छे नेता-उमा भारती

सुलतानपुर। भाजपा ही जो देश और प्रदेश दोनों से भ्रष्टाचार मुक्त करा सकती है। यहां के क्षेत्रीय पार्टियां अपने घमण्ड और जातिवादिता के चलते विकास का कार्य करने में नाकाम रही है, यह बातें इसौली विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी ओमप्रकाश पाण्डेय ‘बजरंगी’ के समर्थन में पार्टी को ऊर्जा देने आयी केन्द्रीय मंत्री साध्वी उमा भारती ने सुरेश नगर में कहीं। उन्होंने रैली सम्बोधन के दौरान सपा-कांग्रेस को निशाने पर रखा। उमा भारती ने स्पष्ट शब्दों में कहा राहुल और अखिलेश से ज्यादा अच्छे नेता तो भाजपा कार्यकर्ता हैं।

रविवार को भाजपा की केन्द्रीय मंत्री साध्वी उमा भारती ने पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में सुरेश नगर के लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि राहुल और अखिलेश सोचते है उत्तर प्रदेश में हम ही है और कोई नही, जबकि भाजपा के कार्यकर्ता उनसे अच्छे नेता हैं। अखिलेश को घमण्ड हो गया है कि यूपी हमारी है, लेकिन अबकी बार लहर बीजेपी की है अगर बीजेपी की सरकार आएगी तो भष्ट्राचार बिलकुल खत्म हो जाएगा। उमा भारती ने कहा कि नोटबंदी पर विरोधी दलों के नेताओं ने जनता और बीजेपी को बहुत कोसा है, लेकिन अगर मेरे प्रधानमंत्री को अगर कोई विपक्ष वाला गलत बोलेगा तो मैं बर्दाश्त नही करूँगी। उन्होंने सपा-कांग्रेस गठबन्धन पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि दोनो एक थाली के चटट्े-बटटे है दोनो भ्रष्टाचार के जननी है इन्होंने विकास के नाम पर प्रदेश की जनता को ठगने का कार्य किया है जिसका खुलासा आप लोगों ने देख लिया आपको लोगों से मेरी अपील है कि पार्टी के प्रत्याशी को जिताकर क्षेत्र को अपराध व भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलायें।

’डिम्पल बताए गायत्री के मामले में क्या सुलूक हो?

केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने मंत्री गायत्री प्रजापति को निशाने पर रखते हुए कहा गायत्री प्रजापति के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज हुआ है। ये अब डिम्पल के परीक्षा की घड़ी है? मैं सभी महिलाओं की तरफ से डिम्पल से पूँछना चाहती हूँ कि गायत्री के मामले में क्या सलूक होना चाहिए?

’वरुण राजनीति का बड़ा सितारा’

वहीं उमा भारती ने वरुण गांधी की हिमायत में बड़ा बयान दिया, उन्होंने कहा कि मैं प्यारे भाई वरुण के क्षेत्र में आयी हूँ मुझे बहुत खुशी है कि मैं उसके क्षेत्र में प्रचार करने आई। बचपन से उसे देखा है, वरुण राजनीति का बड़ा सितारा बनेगा। लेकिन वरुण का नाम लेकर उमा भारती नेहरू-गाँधी परिवार को कोसने से बाज नहीं आई और उन्होंने कहा नेहरू-गाँधी परिवार ने उसकी माँ को बहुत कष्ट दिया है।

Uttar Pradesh, India