सगी बहनों से छेड़छाड, भाई को भी पीटा, गुस्साए लोगों ने किया राजमार्ग जाम

सुलतानपुर। विद्यालय जा रही सगी बहनों के साथ कुछ मनचलों ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर भाई को भी छात्राओं के साथ पीट दिया। घटना से आक्रोशित लोगो ने बलिया सुलतानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया।

घटना जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के बरौसा चौराहे की है। गुरुवार की सुबह बरौसा के एक गाँव निवासी श्यामलाल की पुत्रियां बाजार के ही एक निजी स्कूल मे पढ़ने जा रही थी। तभी बाजार मे कुछ शरारती तत्वों ने छात्राओं पर छींटाकसी करना शुरू कर दिया। छात्राओं के विरोध पर मनचले गाली गलौज पर उतर आये। बाजार मे ही मौजूद छात्रा का भाई नितिन जब वहां पहुंचा तो मनचले छात्राओं के साथ उसके भाई की पिटाई करने लगे। शोरगुल की आवाज़ पर जब तक बाजार के लोग पहुचते तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। छात्राओं व उसके भाई नितिन ने जब घर पहुंचकर परिजनों को बताया तो परिजन व ग्रामीणों ने बरौसा चौराहे पर पहुच लखनऊ बलिया राज़मार्ग को जाम कर दिया सूचना पर पहुची जयसिंहपुर पुलिस ने परिजन व ग्रामीणों को शांत काराया। आश्वासन के बाद करीब एक घंटे बाद जाम खुला। श्यामलाल ने कोतवाली जयसिंहपुर मे गोसाईगंज थाना क्षेत्र के शिवदत्त सिंह व शमशेर पाल के खिलाफ तहरीर दी है।

एसओ ने मामले को दबाया

श्यामलाल कोरी ने एसओ को दी गयी तहरीर में कहा है कि उसकी लड़किया स्कूल जा रही थी। जिनके साथ छेड़खानी की गयी। विरोध करने पर उसके बेटे को भी पीटा गया। इससे इतर एसओ का कहना है कि छेड़खानी नही हुई है। मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Uttar Pradesh, India