मुलायम ने अखिलेश को दोबारा बातचीत को बुलाया

मुलायम ने अखिलेश को दोबारा बातचीत को बुलाया

लखनऊ: समाजवादी पार्टी में आज सुबह से सुलह की कोशिश जारी हैं. मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के बीच सुबह हुई बैठक बेनतीजा रही मगर मुलायम ने अखिलेश को दोबारा बातचीत के लिए बुलाया है. सुबह दिल्ली से लौटने पर मुलायम-अखिलेश में अकेले में मीटिंग हुई, इस बैठक में बाद में शिवपाल यादव भी शामिल हुए।

इससे पहले आज़म खान ने एकबार फिर पिता-पुत्र में सुलह की कोशिश की शुरुआत की थी. इसके लिए वह मुलायम सिंह यादव से मिलने दिल्ली पहुंचे थे, लेकिन मुलायम से फोन पर ही बात हो पाई. अखिलेश यादव ने भी मुलायम से फोन पर बात की.इसके बाद अचानक मुलायम सिंह यादव ने लखनऊ लौटने का फैसला कर लिया. रेगुलर फ्लाइट में अचानक टिकट न मिलने की वजह से उन्होंने चार्ट्ड प्लेन लेने का निर्णय किया.

इससे पूर्व आज सुबह चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद रामगोपाल यादव ने कहा है कि 90 फीसदी विधायक अखिलेश यादव का समर्थन कर रहे हैं इसलिए उनके गुट को ही समाजवादी पार्टी माना जाना चाहिए. रामगोपाल ने यह भी कहा कि पार्टी का चुनाव चिह्न भी उनके गुट को ही मिलना चाहिए. इससे पहले सोमवार को मुलायम सिंह यादव, शिवपाल यादव, अमर सिंह और जया प्रदा चुनाव आयोग पहुंचे थे और अपना पक्ष रखा था.